5 को अमित शाह और 6 को पीयूष गोयल आएँगे धमतरी

0
13
Share Now :

धमतरी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम डॉ. रमन सिंह 5 अक्टूबर को सिहावा पहुंचेंगे । वाही 6 अक्टूबर को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ सीएम डॉ. रमन सिंह बड़ी रेल लाइन का शिलान्यास करने धमतरी पहुंचेंगे ।

बड़ी रेल लाइन का होगा शिलान्यास

अंग्रेज के जमाने से चल रही धमतरी छोटी रेल लाइन को बड़ी लाइन में परिवर्तित करने के लिए क्षेत्रवासियों की मांग लंबे समय से चली आ रही थी ।जिसके लिए 540 करोड़ की घोषणा भी की जा चुकी है।अब इसे अमलीजामा पहना जाएगा। विभाग की ओर से रेलवे स्टेशन के आस पास साफ सफाई का कार्य शुरू कर दिया गया है ।बुधवार को रेल विभाग के एडीइएन जे पी मिश्रा सहायक वाणिज्य प्रबंधक शम्भू शाहा रेलवे स्टेशन पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।खेल मैदान में मंच बनना शुरू हो गया है जिसका निरीक्षण कलेक्टर ने किया । एकलव्य खेल मैदान में आयोजित मुख्य समारोह एकलव्य खेल परिसर में रेलमंत्री दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे और वह केंद्री-धमतरी, अभनपुर-राजिम छोटी लाइन  से बड़ी लाइन परिवर्तन का शिलान्यास करेंगे ।कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह करेंगे ।विशिष्ट अतिथि मंत्री अजय चंद्राकर अमर अग्रवाल रामशिला साहू भी मौजूद होंगी।

महानदी उद्गम स्थल पहुंचेंगे अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी खबर आई है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ सिहावा आएंगे ।महानदी का उद्गम स्थल और फरसिया के महामाया मंदिर का दर्शन करेंगे भाजपा जिलाध्यक्ष रामू रोहरा ने बताया कि 11:00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचेंगे और मंदिर दर्शन करने के बाद रवाना हो जाएंगे। इस संबंध में नगरी के एसडीओपी रितेश चौधरी ने बताया कि 11:00 से 12:00 बजे का समय अमित शाह के लिए सुरक्षित है। सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं आज उनके अधिकारी आकर हेलीपैड स्थल का चयन करेंगे।


Share Now :