Boult ऑडियो का नया वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन हुआ लॉन्च

0
15
Share Now :

इंडियन ऑडियो फर्म Boult ऑडियो ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए वायरलेस नेकबैंड कर्व को लॉन्च किया है. इस नए ईयरफोन की कीमत 1,592 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री मिंत्रा से होगी.

ये लेटेस्ट Curve CSR चिपसेट और वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 टेक्नोलॉजी से लैस है. बेहतर ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए इसमें ऑडियो डिकोड टेक्नोलॉजी दी गई है.

कंपनी ने जानकारी दी है कि ये डिवाइस एंड्रॉयड और ios समेत सारे ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कॉम्पैटिबल है. Curve में मौजूद बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक इसकी बैटरी 8-10 तक चलेगी. साथ ही यहां क्विक चार्ज सपोर्ट भी दिया गया है.

इस ईयरफोन में दिए गए ड्राइवर्स की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक इससे बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी मिलेगी. इन ड्राइवर्स में बिल्ट-इन मैगनेट दिए गए हैं ताकि जब इनका उपयोग ना हो इन्हें चिपका कर रखा जा सके.

इस वायरलेस नेकबैंड में बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी मौजूद है. इससे कॉल पर बात की जा सकती है. कंपनी ने जानकारी दी है कि इसमें नॉयस आइसोलेशन और कैंसेलेशन का भी फीचर दिया गया है. ताकि यूजर्स को क्लियर साउंड मिल सके.


Share Now :